बेपटरी हुई मालगाड़ी, यातायात बाधित

0
50

गुवाहाटी। राजधानी गुवाहाटी के चंद्रपुर के पानबारी इलाके में शनिवार सुबह एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई। इसके चलते लगभग आधा घंटे तक रेल याताया प्रभावित रहा। हालांकि जिस इलाके में यह हादसा हुआ है, वहां पर डबल ट्रैक है। इसके चलते रेलवे के इंजीनियर मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेने के बाद ट्रेनों की आवाजाही को एक ट्रैक से सामान्य बनाने में जुट गए।
यह हादसा लमडिंग रेलवे डिविजन में हुआ है। सूत्रों ने बताया है कि शनिवार को लमडिंग से गुवाहाटी के लिए एक मालगाड़ी रवाना हुई थी। लगभग 8.30 बजे के आसपास पानबारी इलाके में मालगाड़ी के 15 डब्बे पटरी से उतर गए। इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। सूचना मिलते ही मौके पर रेलवे का राहत व बचाव दस्ता मौके पर पहुंच कर ट्रैक को खाली कराने में जुट गया। सूत्रों ने बताया है कि रेलवे के अभियंता व किरान मौके पर पहुंच गया है। जिसके चलते पटरी से उतरे डब्बों को हटाने का कार्य आरंभ किया गया है।
हालांकि पूर्वोत्तर सीमा रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि पानबारी में मालगाड़ी बेपटरी हुई है, लेकिन कितने डिब्बे पटरी से उतरे हैं, इसकी अभी तक अाधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here