मकान मालिक की तीन टुकड़ों में मिली लाश

0
71

ANJALI SINGH
नई दिल्ली। उत्तर पश्चिमी जिले के जहांगीरपुरी इलाके स्थित एक मकान में मकान मालिक की तीन टुकड़ों में लाश मिली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। वारदात के बाद से मृतक का किरायेदार फरार है।
जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान उमेश साहू (32) के रूप में हुई है। उमेश अपनी पत्नी और बच्चों के साथ जी ब्लॉक जहांगीरपुरी में तीन मंजिला मकान में रहता था। उमेश सब्जी की रेहड़ी लगाता था। उमेश मकान के ग्राउंड फ्लोर पर रहता था। किरायेदार अनमोल साहू दूसरी मंजिल पर रहता था। अनमोल और उमेश मूलरूप से एटा यूपी के रहने वाले थे। शुक्रवार रात 11.05 बजे पुलिस को सूचना मिली कि उमेश की उसी के कमरे में 3 टुकड़ों में लाश पड़ी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उमेश की गर्दन हाथ की हथेली और पैर का घुटना अलग था। उसके पेट को पूरी तरह से फाड़ रखा था पेट का मांस भी बाहर आ रहा था। कमरे में खून ही खून पड़ा था। वारदात से दो दिन पहले ही उमेश की पत्नी बच्चों को लेकर मायके एटा गई है। उसको वारदात की सूचना दे दी गई है। उमेश के चाचा ने बताया कि रात को उसने घर के बाहर की कुंडी लगी देखी थी। बराबर की खिड़की से झांककर देखा तो कोई नहीं दिखाई दे रहा था। कमरे में जाकर देखा उमेश फर्श पर टुकड़ों में पड़ा था। पुलिस को मामले की सूचना दी।
उन्होंने बताया कि पिछले साल उमेश अपने परिवार और अनमोल को लेकर तिरुपति बालाजी गए थे। वहां पर दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी भी हुई थी। लेकिन अनमोल ने उसका मकान नहीं छोड़ा था। पुलिस को शक है कि उमेश को पहले शराब पिलाई गई थी जिसके बाद आरोपी ने़े किसी चाकू से वारदात को अंजाम दिया।
पुलिस को कमरे में रखे कुछ गहने और नकदी गायब होने की भी आशंका है। सूत्रों के मुताविक पुलिस उमेश की पत्नी और अनमोल के फोन नंबर को भी खंगाल रही है। पुलिस को वारदात साजिश के तहत लग रही है। पुलिस उमेश की पत्नी से भी पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here