50 लीटर महुआ शराब और 20 केन बीयर के साथ नीतीश कुमार गिरफ्तार

0
41

नवादा। जिले के गोविन्दपुर और सिरदला पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर छापामारी कर 50 लीटर महुआ शराब और 20 केन बीयर के साथ एक को गिरफ्तार किया है। शराब ढोने के उपयोग में लाये जा रहे मोटरसाइकिल को भी जब्त किया गया है।

गोविन्दपुर पुलिस ने झारखंड के बासोडीह से शराब की खेप लेकर जा रहे युवक को बरतल्ला मोड़ के पास सादी वर्दी में तैनात पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस को उसके बैग से 20 केन बीयर मिला है। युवक की पहचान झारखंड के कोडरमा जिले के सतगांवा थानांतर्गत पोखरडीहा निवासी नीतीश कुमार के रूप में की गयी है। इस बाबत उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज नीतीश को जेल भेजा दिया गया है।

थानाध्यक्ष रवि पासवान के अनुसार, उत्पाद विभाग के चेकपोस्ट पर जांच से बचने के लिए कारोबारी पैदल सफर कर थाना से आगे निकल आते हैं और पुलिस व उत्पाद विभाग की टीम को चकमा देकर शराब की खेप के साथ फरार हो जाते हैं। यह पहला मौका है जब मामला पकङ में आया। दूसरी ओर सिरदला थानाध्यक्ष राजकुमार ने ठेकाही मोड़ के समीप मोटरसाइकिल से ले जाये जा रहे 50 लीटर महुआ शराब बरामद किया है। पुलिस शराम ढोने के काम लाये जा रहे होंडा शाइन मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया है, जबकि कारोबारी फरार होने में सफल रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here