सपा-बसपा गठबंधन हुआ तो दिक्कत में आ जाएगी बीजेपी सरकार-शिवपाल

0
85

iqrar khan

आगराः समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोलो। एक निजी कार्यक्रम में आगरा आए शिवपाल ने कहा कि यदि सपा-बसपा गठबंधन हो गया तो देश ही नहीं प्रदेश में भी उनकी सरकार नहीं रहेगी। वहीं शिवपाल का कहना है कि यूपी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। देश और प्रदेश में महिला अपराध हो या फिर अन्य अपराध की घटनाएं, कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है।
पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि सपा सरकार में बदायूं की रेप की घटना को लेकर भाजपा ने सपा पर कड़े हमले किए थे। लेकिन जिस तरह से भाजपा के विधायक उन्नाव रेप मामले में जेल में है वह किसी से छिपा नहीं है। आए दिन प्रदेश में बलात्कार, हत्या और लूट जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं।
उन्होंने कहा कि अगर सपा-बसपा दोनों पार्टियां एक हो जाएंगी तो भाजपा की सरकार न तो यूपी में रहेगी और न ही देश में। दोनों जगह से बीजेपी सरकार हट जाएगी। सपा-बसपा गठबंधन पर बीजेपी को इसीलिए दिक्कत हो रही है।
उन्होंने कहा कि चाहे यूपी की योगी सरकार हो या फिर केंद्र की मोदी सरकार दोनों हर मोर्चे पर विफल हुई हैं। जो भी वादे इन लोगों द्वारा किया गया थे वो अभी तक पूरा नहीं हुए हैं । इस समय पूरे देश की जनता परेशान है। नोटबंदी और जीएसटी से भी जनता काफी परेशान है। इन लोगों ने तो 100 दिन में काला धन लाने की बात कही थी लेकिन अब तो भ्रष्टाचार और भी बढ़ गया है। लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here