शराबी पति ने पत्नी व बच्चों को मारा चाकू

0
19

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में दो दिन पूर्व गुजरात से काम कर घर लौटे पति ने झगड़े के बाद पत्नी व बच्चों को चाकू से गोद दिया। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देते हुए लहूलुहान हालत में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस फरार आरोपी पति की तलाश में जुट गई है।
बिधनू थाना क्षेत्र के कठरा गांव में रहने वाला अजय सिंह सेंगर गुजरात में नौकरी करता है। दो दिन पूर्व वह गांव लौटा। यहां पर जब से वह आया दोस्तों व गांव के कुछ लोगों के साथ मिलकर दिन-रात शराब पी रहा था। रविवार की सुबह भी वह शराब पीने लगा। पत्नी साधना (34) के विरोध करने पर पति झगड़े पर उतारू हो गया। मारपीट के दौरान मां को बेटी आस्था, बेटा अभिमन बचाने पहुंच गये। जिस पर नशे में चूर पति ने पत्नी व बच्चों पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू से कई वार करते हुए सभी को लहुलूहान कर दिया।
आवाज सुनकर पड़ोसी ग्रामीण पहुंचे तो आरोपी पति भाग निकला। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और महिला व बच्चों को सीएचसी के बाद हैलट अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया। पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी पति की तलाश की जा रही है। डॉक्टर घायल महिला व बच्चों के इलाज में जुटे हुए हैं।
एजेंसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here