लेखिका अंकिता सोनी कंट्री प्राइड अवार्ड 2018 से सम्मानित

0
144

नई दिल्ली। लेखिका अंकिता सोनी को उनकी अद्भूत रचना ‘दास्ताँ-ऐ-जिंदगी’ पुस्तक के लिए कंट्री प्राइड अवार्ड 2018 से सम्मानित किया गया। यह अवार्ड बिग बोस 7 के प्रतियोगी विवेक मिश्रा और समाज सेविका अर्पिता बंसल द्वारा प्रदान किया गया। सम्मान समारोह में विभिन्न राज्यों से 25 लोगों को कन्ट्री प्राइड अवॉर्ड 2018 से सम्मानित किया गया। द एलिया टाइम्स द्वारा ‘कन्ट्री प्राइड अवॉर्ड 2018’कार्यक्रम का आयोजन किया गया। अंकिता सोनी ने साबित कर दिया की उम्र या भेद किसी के सपनो की उच्ची उड़ान में बाध्य नहीं बन सकती हैं। लेखिका अंकिता को उनकी पुस्तक के लिए 2017 में भी नेशनल बुक ऑनर अवार्ड अवार्ड से सम्मानित किया गया था।
लेखिका अंकिता सोनी ने बताया कि “ दास्ताँ-ऐ-ज़िन्दगी“ पुस्तक के माध्यम से जीवन और मृत्यु के भवर में फसें मुसाफिरों को फिर से जीने का मर्म सिखाती है । यह किताब सभी उम्र के लोगो को कुछ करने के लिए हौसलों की उड़ान का संचार करती है ।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में ह्यूमन राइट एक्टिविस्ट, सोशलिस्ट व अभिनेत्री अर्पिता बंसल, द ब्लिस इंटरनेशनल (रायपुर) के एमडी आर के श्रीवास्तव सहित सेलिब्रिटी गेस्ट आर जे रॉकी, टीवी कलाकार दीपक सैनी, रितु भरारा, विवेक मिश्रा आदि उपस्थित थे। समारोह के दौरान स्कूली बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here