भाजयुमो ने डीएम और एसपी का फूंका पुतला

0
48

गोपेश्वर। बदरीनाथ हाईवे पर पीपलकोटी के भनीरपानी में हुई बोलेरो दुर्घटना में पुलिस व प्रशासन पर रेस्क्यू अभियान में ढिलाई बरतने का आरोप लगाते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी व एसपी चमोली का पूरे जिले भर में विरोध प्रदर्शन कर पुतला जलाया।
मंगलवार को भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने संगठन की दृष्टि से चमोली में बने 18 मंडलों पर विरोध प्रदर्शन कर जिलाधिकारी व एसपी का पुतला फूंका। वहीं पीपलकोटी में दुर्घटना वाले स्थान पर चक्का जाम किया गया। भाजयुमो के कार्यकर्ताओं का कहना है कि बुलेरो दुर्घटना के तीन दिन बाद भी न तो बुलेरो सवार लोगों का पता चल है और न ही वाहन बरामद हुआ है। जबकि प्रशासन आपदा को लेकर कई बार मॉक ड्रिल कर लाखों रुपये खर्च करती है।
गौरतलब है कि रविवार देर शाम पीपलकोटी के भनीरपानी नामक स्थान पर पीपलकोटी की स्थानीय लोगों की एक बुलेरो दुर्घटना ग्रस्त हो गई थी। उसमें दो लोगों के सवार होने की बात कही जा रही थी, लेकिन तीन दिन बाद भी दुर्घटना में लापता लोगों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। वाहन में भाजयुमो के बदरीनाथ विधानसभा संयोजक देवी प्रसाद हटवाल और एक युवक राकेश मेहरा के सवार होने की आशंका जतायी जा रही है। घटना के दिन से दोनों लापता हैं।
एजेंसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here