जिम में मिले पति-पत्नी के खून से लथपथ शव, हत्या का आरोप

0
33

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फनगर जिले में कोतवाली क्षेत्र की पॉश कॉलोनी अंबा विहार में शुक्रवार को महिला जिम में पति-पत्नी के शव खून से लथपथ हालत में मिले हैं। पुलिस की माने तो विवाहित की गला काट कर हत्या की गई है, जबकि युवक को गोली मारी गई है। घटनास्थल से ही फॉरेंसिक टीम ने आला-ए-कत्ल भी बरामद किए हैं। पुलिस ने इसे झूठी शान के लिए हत्या मानकर सभी बिन्दुओं पर जांच शुरु कर दी है।
अपर पुलिस अधीक्षक सिटी ओमवीर सिंह ने बताया कि मृतक युवती की शिनाख्त सिटी कोतवाली के अंबा विहार निवासी इस्लामुद्दीन की बेटी रोशन आरा के रुप में हुई है। वहीं, मृतक युवक खतौली के भैंसी गांव का रहने वाला वसीम है।
शवों को कब्जे में लेकर पूछताछ की गई तो पता चला कि युवक-युवती दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते थे। इन लोगों ने चुपके से कोर्ट मैरिज कर ली। कुछ माह बीता तो लड़के के परिजन शादी के लिए रिश्ते देखने लगे, तभी उन्हें कोर्ट मैरिज की जानकारी हुई। इसको लेकर दोनों परिवारों में कहासुनी हुई।
वसीम रोजाना की तरह रोशन से मिलने के लिए उसके घर की तीसरी मंजिल पर बने महिला जिम में पहुंचा। थोड़ी देर में गोली चलने की आवाज आई तो लड़की की मां सायरा बानो व अन्य परिजन जिम में पहुंचे तो देखा कि दरवाजें में भीतर से लॉक लगा हुआ है। इस पर परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।
मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर भीतर कमरे में पहुंची तो फर्श पर वसीम और रोशनआरा के रक्तरंजित शव पड़े थे। घटना की जानकारी पर लड़के के घरवाले भी आ गए। पुलिस ने शवों के पास से तमंचा भी बरामद किया है।
एएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि वसीम ने पहले पत्नी रोशन आरा की धारदार हथियार से हत्या कर खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है। वहीं, मृतक वसीम के परिजनों ने शवों की दशा को देख कर हत्या की आशंका व्यक्त की है। आरोप है कि युवती के दो भाई हैं, जिनमें से एक भाई हत्या के मामले में जेल गया था। वह फिलहाल जमानत पर बाहर है। उन्हें आशंका है कि उसी ने कहीं झूठी शान की खातिर वारदात को अंजाम दिया हो। वहीं पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरु कर दी है।
एजेंसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here