कानपुर में गला रेतकर ऑपरेटर की हत्या, साक्ष्य जुटाने में जुटी फॉरेंसिक टीम

0
34

कानपुर। बिठूर थानाक्षेत्र में सरकारी ट्यूबबेल पर बीती रात सो रहे प्राइवेट आपरेटर की हत्या गला रेतकर कर दी गयी। हत्या की जानकारी पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक टीम के साथ साक्ष्य जुटाने में जुट गयी। हालांकि समाचार लिखे जाने तक पुलिस को अभी कोई सफलता नहीं मिल सकी है।

बिठूर के टिक्कनपुरवा में रहने वाला पुत्तन मौर्या (50) गांव के बाहर एक सरकारी ट्यूबबेल में प्राइवेट ऑपरेटर था। जिसकी बीती देर रात धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गयी। मंगलवार सुबह हत्या की जानकारी परिजनों को तब हुई जब उसका भतीजा अरविन्द ट्यूबेल के पास बने तालाब में मछली मारने के लिए ट्यूबबेल में रखा जाल लेने लगा। चाचा की हत्या देख उसने परिजनों को जानकारी दी और परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर आनन-फानन में बिठूर थानाध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये और आलाधिकारियों को जानकारी दी। इसके साथ ही बार्डर का मामला देख कल्याणपुर पुलिस भी पहुंच गयी। जिसके बाद डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गयी और साक्ष्य जुटाने में जुट गयी। पुत्तन की मां रामवती ने बताया कि पुत्तन की पत्नी की मौत सात साल पहले कैंसर से हो गयी थी। परिवार में दो बेटियां और एक बेटा है। जिसमें बड़ी बेटी रोशनी की शादी हो चुकी है और छोटी बेटी मेरे साथ रहती है। जबकि बेटा मोनू जम्मू में प्राइवेट काम करता है। बताया कि पुत्तन रोजाना शाम सुबह घर पर खाना खाकर ट्यूबबेल में रहता था और कभी-कभार वहीं पर खाना बना लेता था। इसी के चलते सोमवार को जब वह शाम को खाना खाने नहीं आया तो अधिक ध्यान नहीं दिया गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पुत्तन की हत्या धारदार हथियार से की गयी है और गर्दन आधी कटी हुई है। कई चापड़ गाल व छाती पर भी लगे हुए हैं और एक चापड़ कान में लगा है जिससे उसका आधा कान भी कट गया है। फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड की मदद से साक्ष्य जुटाये जा रहे हैं और जल्द ही हत्याभियुक्तों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। फिलहाल थोड़ी देर में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजा जाएगा।
एजेंसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here