अटल जी के निधन पर अभद्र टिप्पणी, शिक्षक के खिलाफ तहरीर

0
22

आगरा। जनपद के थाना जगनेर में पूर्व प्रधानमंत्री स्व.अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला सामने आया है। वाट्सएप ग्रुप पर यह अभद्र टिप्पणी करने वाला कोई ओर नहीं सरकारी स्कूल का शिक्षक है। इस मामले में भाजपा नेता की ओर से शनिवार को पुलिस को तहरीर दी गई हैं, वहीं ट्वीट के जरिए पुलिस महानिदेशक ने इसे संज्ञान लेते हुए कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।
थाना जगनेर में भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष डॉ.लवलेश कुमार ने शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि प्राथमिक स्कूल के शिक्षक राशिद अहमद ने अटल बिहारी को लेकर अभद्र कमेन्ट किए हैं। इससे उनके समर्थकों की आस्था को ठेस पहुंचती है। शिक्षक ने अटल जी के निधन पर वाट्सएप ग्रुप में पोस्ट किया, ” केन्द्रीय, राज्य कर्मियों और शिक्षकों की पेंशन समाप्त कर खुद तमाम उम्र पेंशन पर पलने वाले भारत अटल जी को भावभीनी श्रद्धांजलि।” 
इस पोस्ट के बाद ग्रुप में समर्थकों का एक दूसरे से विवाद शुरू हो गया। डॉ. लवलेश कुमार ने आरोप लगाया है कि एक शिक्षक देश के पूर्व प्रधानमंत्री के प्रति व इस तरह की समाज बांटने वाली सोच के साथ कार्य कर रहा है तो वह बच्चों को अच्छी शिक्षा कैसे देगा। वहीं इस मामले में पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने ट्वीट के आधार पर जानकारी होने पर आगरा पुलिस को संज्ञान लेने के निर्देश दिये हैं। पुलिस उपाधीक्षक वीएस वीर कुमार ने बताया कि मामला साइबर सेल को भेजा गया है, जांच की जा रही है।

एजेंसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here